Loading...
बरौनी जंक्शन → न्यू अलीपुरद्वार
15910 अवध असम एक्सप्रेस
न्यू अलीपुरद्वार
10.57 घंटे
09:05
15934 अमृतसर डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस
न्यू अलीपुरद्वार
09.40 घंटे
23:55
12506 नॉर्थ ईस्ट एक्स्प्रेस
न्यू अलीपुरद्वार
10.03 घंटे
00:30
11-मई
15654 जम्मू गुवाहाटी एक्स्प्रेस
न्यू अलीपुरद्वार
10.25 घंटे
05:50
11-मई
20506 गुवाहाटी राजधानी
न्यू अलीपुरद्वार
09.03 घंटे
04:55
12-मई
15904 चंडीगढ़ डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस
न्यू अलीपुरद्वार
10.05 घंटे
01:05
13-मई
15656 श्री माता वैष्णो देवी कटरा कामख्या एक्सप्रेस
न्यू अलीपुरद्वार
10.20 घंटे
16:40
15-मई
15652 लोहित एक्स्प्रेस
न्यू अलीपुरद्वार
10.35 घंटे
05:40
16-मई
न्यू बरौनी → न्यू अलीपुरद्वार
13282 राजेंद्र नगर न्यू तीनसुकिया एक्सप्रेस
न्यू अलीपुरद्वार 10.20 घंटे
17:20
15635 गुवाहाटी एक्सप्रेस
न्यू अलीपुरद्वार 09.58 घंटे
13:25 11-मई
15945 लोकमान्य तिलक डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस
न्यू अलीपुरद्वार 09.55 घंटे
16:05 11-मई
15667 कामाख्या एक्स्प्रेस
न्यू अलीपुरद्वार 09.58 घंटे
13:25 12-मई
15631 बारमेर गुवाहाटी एक्सप्रेस
न्यू अलीपुरद्वार 09.45 घंटे
07:35 13-मई
15623 भगत की कोठी कामख्या एक्सप्रेस
न्यू अलीपुरद्वार 10.25 घंटे
05:50 15-मई
15633 बीकानेर गुवाहाटी स्पेशल
न्यू अलीपुरद्वार 09.45 घंटे
07:35 15-मई
|
Station Name / Code
बरौनी जंक्शन से न्यू अलीपुरद्वार ट्रेनें
बरौनी जंक्शन से न्यू अलीपुरद्वारतक की ट्रेनों के बारे में - बरौनी जंक्शन और न्यू अलीपुरद्वारके बीच कितनी ट्रैन चलती हैं ?बरौनी जंक्शन और न्यू अलीपुरद्वारके बीच 15 ट्रेंने चलती हैं.
- बरौनी जंक्शन से सबसे पहले कौन से ट्रैन चलती है ?पहली ट्रैन बरौनी जंक्शन और न्यू अलीपुरद्वारके बीच है नॉर्थ ईस्ट एक्स्प्रेस (12506) जिसका चलने का समय है 00.30 और यह ट्रैन चलती है रोज़.
- बरौनी जंक्शन से सबसे आखरी में जाने वाली ट्रैन कौन सी है ?आखरी ट्रैन बरौनी जंक्शन और न्यू अलीपुरद्वारके बीच है अमृतसर डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस (15934) जिसका चलने का समय है 23.55 और यह ट्रैन चलती है on श.
- बरौनी जंक्शन और न्यू अलीपुरद्वार के बीच सबसे तेज़ चलने वाली ट्रैन कौन सी है ?बरौनी जंक्शन और न्यू अलीपुरद्वारके बीच सबसे तेज़ चलने वाली ट्रैन है गुवाहाटी राजधानी (20506) जिसका चलने का समय है 04.55 और यह ट्रैन चलती है on सो शु. और ये 508 किलोमीटर की दूरी 09.03 घंटे में तय करती है .
|