Loading...
झारसुगुडा जंक्शन → चंपा जंक्शन
18030 शालीमार लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस
00:45
19-अक्टू
08870 जयनगर नेताजी सुभाष चंद्र बोस इतवारी स्पेशल
01:35
19-अक्टू
18113 टाटानगर बिलासपुर एक्सप्रेस
02:10
19-अक्टू
22830 शालीमार भुज सुपरफ़ास्ट
03:50
19-अक्टू
12906 हावड़ा पोरबंदर एक्स्प्रेस
04:30
19-अक्टू
12130 आज़ाद हिंद एक्स्प्रेस
05:47
19-अक्टू
12834 हावड़ा अहमदाबाद एक्स्प्रेस
07:32
19-अक्टू
13288 दक्षिण बिहार एक्सप्रेस
13:10
19-अक्टू
22844 पटना बिलासपुर एक्सप्रेस
14:05
19-अक्टू
08898 पटना गोंदिया स्पेशल
14:28
19-अक्टू
18109 टाटानगर इतवारी एक्सप्रेस
14:45
19-अक्टू
20972 शालीमार उदयपुर सिटी स्पेशल
03:50
20-अक्टू
12950 पोरबंदर कविगुरु एक्सप्रेस
06:15
20-अक्टू
22846 हटिया पुणे एक्सप्रेस
00:12
21-अक्टू
08796 अमृतसर दुर्ग स्पेशल
14:28
21-अक्टू
08866 शालीमार नेताजी सुभाष चंद्र बोस इतवारी
03:03
22-अक्टू
22906 हापा ओखा लिंक एक्सप्रेस
04:30
22-अक्टू
झारसुगुडा रोड → चंपा जंक्शन
22910 पुरी वलसाड एक्सप्रेस
07:35 19-अक्टू
58213 टिटलागढ बिलासपुर पैसेंजर
16:20 19-अक्टू
12880 भुबनेश्वर लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस
13:35 20-अक्टू
20807 विशाखापट्नम अमृतसर स्पेशल
14:15 21-अक्टू
20813 पुरी जोधपुर सुपरफ़ास्ट एक्सप्रेस
00:10 23-अक्टू
|
Station Name / Code
झारसुगुडा जंक्शन से चंपा जंक्शन ट्रेनें
झारसुगुडा जंक्शन से चंपा जंक्शनतक की ट्रेनों के बारे में - झारसुगुडा जंक्शन और चंपा जंक्शनके बीच कितनी ट्रैन चलती हैं ?झारसुगुडा जंक्शन और चंपा जंक्शनके बीच 27 ट्रेंने चलती हैं.
- झारसुगुडा जंक्शन से सबसे पहले कौन से ट्रैन चलती है ?पहली ट्रैन झारसुगुडा जंक्शन और चंपा जंक्शनके बीच है पुरी जोधपुर सुपरफ़ास्ट एक्सप्रेस (20813) जिसका चलने का समय है 00.10 और यह ट्रैन चलती है on गु.
- झारसुगुडा जंक्शन से सबसे आखरी में जाने वाली ट्रैन कौन सी है ?आखरी ट्रैन झारसुगुडा जंक्शन और चंपा जंक्शनके बीच है टिटलागढ बिलासपुर पैसेंजर (58213) जिसका चलने का समय है 16.20 और यह ट्रैन चलती है रोज़.
- झारसुगुडा जंक्शन और चंपा जंक्शन के बीच सबसे तेज़ चलने वाली ट्रैन कौन सी है ?झारसुगुडा जंक्शन और चंपा जंक्शनके बीच सबसे तेज़ चलने वाली ट्रैन है हावड़ा पोरबंदर एक्स्प्रेस (12906) जिसका चलने का समय है 04.30 और यह ट्रैन चलती है on श र. और ये 151 किलोमीटर की दूरी 01.54 घंटे में तय करती है .
|