Loading...
नई दिल्ली → बांदीकुई जंक्शन
12015 अजमेर शताब्दी
बांदीकुई जंक्शन
03.09 घंटे
06:10
20-अप्रै
पुरानी दिल्ली जंक्शन → बांदीकुई जंक्शन
22995 पुरानी दिल्ली जोधपुर सुपरफ़ास्ट
बांदीकुई जंक्शन 03.40 घंटे
21:20
19032 हरिद्वार अहमदाबाद मेल
बांदीकुई जंक्शन 03.36 घंटे
22:25
19610 हरिद्वार उदयपुर सिटी एक्सप्रेस
बांदीकुई जंक्शन 03.47 घंटे
00:30 20-अप्रै
12414 जम्मू अजमेर एक्सप्रेस
बांदीकुई जंक्शन 03.43 घंटे
04:15 20-अप्रै
15014 रानीखेत एक्सप्रेस
बांदीकुई जंक्शन 04.00 घंटे
04:30 20-अप्रै
25014 कॉर्बेट पार्क लिंक एक्स्प्रेस
बांदीकुई जंक्शन 04.00 घंटे
04:30 20-अप्रै
14662 मालनी एक्सप्रेस
बांदीकुई जंक्शन 04.48 घंटे
11:00 20-अप्रै
14311 अल हज़रत एक्सप्रेस
बांदीकुई जंक्शन 04.20 घंटे
11:50 20-अप्रै
12916 आश्रम एक्स्प्रेस
बांदीकुई जंक्शन 03.53 घंटे
14:55 20-अप्रै
14646 शालीमार एक्स्प्रेस
बांदीकुई जंक्शन 04.48 घंटे
11:00 21-अप्रै
14321 बरेली भुज एक्सप्रेस
बांदीकुई जंक्शन 04.20 घंटे
11:50 21-अप्रै
19270 मुज़फ़्फ़रपुर पोरबंदर एक्स्प्रेस
बांदीकुई जंक्शन 03.33 घंटे
13:05 22-अप्रै
|
दिल्ली सराय रोहिल्ला → बांदीकुई जंक्शन
20938 दिल्ली पोरबंदर एक्सप्रेस
बांदीकुई जंक्शन 03.24 घंटे
08:10 22-अप्रै
20914 दिल्ली सराय रोहिल्ला राजकोट स्पेशल
बांदीकुई जंक्शन 03.18 घंटे
13:20 26-अप्रै
Station Name / Code
नई दिल्ली से बांदीकुई जंक्शन ट्रेनें
नई दिल्ली से बांदीकुई जंक्शनतक की ट्रेनों के बारे में - नई दिल्ली और बांदीकुई जंक्शनके बीच कितनी ट्रैन चलती हैं ?नई दिल्ली और बांदीकुई जंक्शनके बीच 15 ट्रेंने चलती हैं.
- नई दिल्ली से सबसे पहले कौन से ट्रैन चलती है ?पहली ट्रैन नई दिल्ली और बांदीकुई जंक्शनके बीच है हरिद्वार उदयपुर सिटी एक्सप्रेस (19610) जिसका चलने का समय है 00.30 और यह ट्रैन चलती है on सो बु श.
- नई दिल्ली से सबसे आखरी में जाने वाली ट्रैन कौन सी है ?आखरी ट्रैन नई दिल्ली और बांदीकुई जंक्शनके बीच है हरिद्वार अहमदाबाद मेल (19032) जिसका चलने का समय है 22.25 और यह ट्रैन चलती है रोज़.
- नई दिल्ली और बांदीकुई जंक्शन के बीच सबसे तेज़ चलने वाली ट्रैन कौन सी है ?नई दिल्ली और बांदीकुई जंक्शनके बीच सबसे तेज़ चलने वाली ट्रैन है अजमेर शताब्दी (12015) जिसका चलने का समय है 06.10 और यह ट्रैन चलती है रोज़. और ये 218 किलोमीटर की दूरी 03.09 घंटे में तय करती है .
|