Loading...
उसलापुर → कटनी जंक्शन
12853 अमरकंटक एक्स्प्रेस
कटनी साउथ केबिन
05.30 घंटे
21:20
18236 बिलासपुर भोपाल पैसेंजर
22:45
18205 दुर्ग नौतनवा एक्सप्रेस
23:10
15232 गोंदिया मुजफ्फरपुर एक्सप्रेस
02:40
13-दिस
08747 बिलासपुर कटनी स्पेशल
06:15
13-दिस
18234 नर्मदा एक्स्प्रेस पैसेंजर
कटनी साउथ केबिन
06.31 घंटे
12:09
13-दिस
12536 लखनऊ गरीब रथ एक्सप्रेस
14:15
13-दिस
18247 बिलासपुर रेवा एक्सप्रेस
19:34
13-दिस
18201 दुर्ग नौतनवा एक्सप्रेस
23:10
13-दिस
12823 छातिश गढ़ संपर्क क्रांति
15:00
14-दिस
08791 दुर्ग वाराणसी स्पेशल
16:25
14-दिस
18213 दुर्ग जयपुर एक्सप्रेस
19:00
15-दिस
18203 दुर्ग कानपुर एक्सप्रेस
23:10
15-दिस
18207 दुर्ग जयपुर एक्स्प्रेस
19:00
16-दिस
12549 दुर्ग जम्मू तवी एक्सप्रेस
15:00
17-दिस
20847 दुर्ग जम्मू तवी स्पेशल
14:05
18-दिस
18573 विशाखापट्नम भगत की कोठी एक्सप्रेस
17:35
19-दिस
बिलासपुर जंक्शन → कटनी जंक्शन
22170 सन्त्रागाची हबीबगंज हमसफ़र
07:20 13-दिस
20807 विशाखापट्नम अमृतसर स्पेशल
18:45 13-दिस
08251 रायगढ़ वाराणसी स्पेशल
16:25 14-दिस
22830 शालीमार भुज सुपरफ़ास्ट
07:20 15-दिस
22910 पुरी वलसाड एक्सप्रेस
कटनी साउथ केबिन 05.50 घंटे
11:25 15-दिस
20972 शालीमार उदयपुर सिटी स्पेशल
07:20 16-दिस
20472 पुरी बीकानेर स्पेशल
17:10 18-दिस
20828 सन्त्रागाची जबलपुर हमसफ़र
कटनी साउथ केबिन 06.10 घंटे
07:20 19-दिस
|
Station Name / Code
उसलापुर से कटनी जंक्शन ट्रेनें
उसलापुर से कटनी जंक्शनतक की ट्रेनों के बारे में - उसलापुर और कटनी जंक्शनके बीच कितनी ट्रैन चलती हैं ?उसलापुर और कटनी जंक्शनके बीच 28 ट्रेंने चलती हैं.
- उसलापुर से सबसे पहले कौन से ट्रैन चलती है ?पहली ट्रैन उसलापुर और कटनी जंक्शनके बीच है गोंदिया मुजफ्फरपुर एक्सप्रेस (15232) जिसका चलने का समय है 02.40 और यह ट्रैन चलती है रोज़.
- उसलापुर से सबसे आखरी में जाने वाली ट्रैन कौन सी है ?आखरी ट्रैन उसलापुर और कटनी जंक्शनके बीच है सारनाथ एक्स्प्रेस (15160) जिसका चलने का समय है 23.40 और यह ट्रैन चलती है रोज़.
- उसलापुर और कटनी जंक्शन के बीच सबसे तेज़ चलने वाली ट्रैन कौन सी है ?उसलापुर और कटनी जंक्शनके बीच सबसे तेज़ चलने वाली ट्रैन है दुर्ग जम्मू तवी स्पेशल (20847) जिसका चलने का समय है 14.05 और यह ट्रैन चलती है on बु. और ये 311 किलोमीटर की दूरी 05.15 घंटे में तय करती है .
|