Loading...
कृष्ण कैनाल जंक्शन → भीमावरम जंक्शन
17281 गुंटूर नरसापुर एक्सप्रेस
18:10
विजयवाडा जंक्शन → भीमावरम जंक्शन
17248 धर्मावरम नरसापुर स्पेशल
01:30
07446 लिंगम्पल्ली काकीनाडा टाउन स्पेशल
01:40
17656 पांडिचेरी काकीनाडा पोर्ट स्पेशल
02:20
18520 लोकमान्य तिलक विशाखापट्नम एक्सप्रेस
02:50
18190 राउरकेला टाटानगर लिंक एक्सप्रेस
03:20
08548 विक्रबाद श्रीकाकुलम रोड स्पेशल
03:30
12788 नगर्सोल नरसापुर स्पेशल
05:40
67275 फलकनुमा भोंगिर पैसेंजर
07:10
67281 श्रीकाकुलम रोड प्लासा पैसेंजर
11:40
67258 तेनाली गुंटूर पैसेंजर
14:20
17269 विजयवाडा नरसापुर एक्सप्रेस
17:15
17480 तिरुपति पूरी एक्स्प्रेस
18:10
67257 ओंगुल तेनाली पैसेंजर
20:15
08580 सिकंदराबाद विशाखापट्नम स्पेशल
23:55 19-जुला
07154 SMVT बेंगलुरु नरसापुर स्पेशल
00:20 20-जुला
07478 रायचूर कचेगुडा स्पेशल
01:40 20-जुला
07233 सिकंदराबाद अर्सिकेरे स्पेशल
02:40 20-जुला
17232 नगर्सोल नरसापुर एक्सप्रेस
06:35 20-जुला
17482 तिरुपति बिलासपुर एक्सप्रेस
18:10 20-जुला
07448 ब्रह्मपुर हैदराबाद डेकन स्पेशल
01:40 21-जुला
07131 कचेगुडा कोट्टायम स्पेशल
04:45 21-जुला
07220 गोमती नगर सिकंदराबाद स्पेशल
21:00 24-जुला
|
रायानापाडू → भीमावरम जंक्शन
Station Name / Code
कृष्ण कैनाल जंक्शन से भीमावरम जंक्शन ट्रेनें
कृष्ण कैनाल जंक्शन से भीमावरम जंक्शनतक की ट्रेनों के बारे में - कृष्ण कैनाल जंक्शन और भीमावरम जंक्शनके बीच कितनी ट्रैन चलती हैं ?कृष्ण कैनाल जंक्शन और भीमावरम जंक्शनके बीच 29 ट्रेंने चलती हैं.
- कृष्ण कैनाल जंक्शन से सबसे पहले कौन से ट्रैन चलती है ?पहली ट्रैन कृष्ण कैनाल जंक्शन और भीमावरम जंक्शनके बीच है SMVT बेंगलुरु नरसापुर स्पेशल (07154) जिसका चलने का समय है 00.20 और यह ट्रैन चलती है on र.
- कृष्ण कैनाल जंक्शन से सबसे आखरी में जाने वाली ट्रैन कौन सी है ?आखरी ट्रैन कृष्ण कैनाल जंक्शन और भीमावरम जंक्शनके बीच है सिकंदराबाद विशाखापट्नम स्पेशल (08580) जिसका चलने का समय है 23.55 और यह ट्रैन चलती है on श.
- कृष्ण कैनाल जंक्शन और भीमावरम जंक्शन के बीच सबसे तेज़ चलने वाली ट्रैन कौन सी है ?कृष्ण कैनाल जंक्शन और भीमावरम जंक्शनके बीच सबसे तेज़ चलने वाली ट्रैन है शेषाद्री एक्सप्रेस (17209) जिसका चलने का समय है 00.35 और यह ट्रैन चलती है रोज़. और ये 107 किलोमीटर की दूरी 01.38 घंटे में तय करती है .
|