Loading...
न्यू फरक्का जंक्शन → सियाल्दा
15644 कामाख्या पूरी एक्स्प्रेस
14:29
13034 कटिहार हावड़ा एक्सप्रेस
20:08
13142 टेस्टा टॉरसा एक्स्प्रेस
21:07
13190 बालुरघाट सियाल्दा एक्सप्रेस
22:19
15962 डिब्रूगढ़ हावड़ा स्पेशल
22:37
13148 उत्तर बंगा एक्सप्रेस
23:07
13170 हटे बाज़ारे एक्स्प्रेस
23:24
13064 बालुरघाट हावड़ा एक्सप्रेस
23:44
13146 राधिकापुर एक्सप्रेस
00:57
27-अप्रै
13150 कंचन कन्या एक्स्प्रेस
01:57
27-अप्रै
13012 इंटरसिटी एक्स्प्रेस
05:04
27-अप्रै
13162 बालुरघाट कोलकाता एक्सप्रेस
08:44
27-अप्रै
12042 न्यूलपाईगुड़ी हावड़ा शताब्दी
09:23
27-अप्रै
13054 सिउरी हावड़ा एक्सप्रेस
09:49
27-अप्रै
06522 गुवाहाटी SMVT बेंगलुरु स्पेशल
19:44
27-अप्रै
13160 जोगबनी कोलकाता एक्स्प्रेस
20:49
27-अप्रै
13164 हटे बाज़ारे एक्स्प्रेस
23:24
27-अप्रै
03106 जगी रोड सियाल्दा स्पेशल
05:34
28-अप्रै
13434 अमृत भारत एक्सप्रेस
09:23
28-अप्रै
12510 गुवाहाटी बंगलौर एक्सप्रेस
19:34
28-अप्रै
06564 मालदा टाउन SMVT बेंगलुरु स्पेशल
16:40
1-मई
12516 सिलचर त्रिवेंद्रम सेंट्रल एक्सप्रेस
19:34
1-मई
12514 गुवाहाटी सिकंदराबाद एक्सप्रेस
19:34
2-मई
गुमानि → सियाल्दा
13032 जयनगर हावड़ा एक्सप्रेस
12:54
|
Station Name / Code
न्यू फरक्का जंक्शन से हावड़ा जंक्शन ट्रेनें
न्यू फरक्का जंक्शन से हावड़ा जंक्शनतक की ट्रेनों के बारे में - न्यू फरक्का जंक्शन और हावड़ा जंक्शनके बीच कितनी ट्रैन चलती हैं ?न्यू फरक्का जंक्शन और हावड़ा जंक्शनके बीच 31 ट्रेंने चलती हैं.
- न्यू फरक्का जंक्शन से सबसे पहले कौन से ट्रैन चलती है ?पहली ट्रैन न्यू फरक्का जंक्शन और हावड़ा जंक्शनके बीच है सराईघाट एक्सप्रेस (12346) जिसका चलने का समय है 00.32 और यह ट्रैन चलती है रोज़.
- न्यू फरक्का जंक्शन से सबसे आखरी में जाने वाली ट्रैन कौन सी है ?आखरी ट्रैन न्यू फरक्का जंक्शन और हावड़ा जंक्शनके बीच है बालुरघाट हावड़ा एक्सप्रेस (13064) जिसका चलने का समय है 23.44 और यह ट्रैन चलती है on सो मं बु गु शु.
- न्यू फरक्का जंक्शन और हावड़ा जंक्शन के बीच सबसे तेज़ चलने वाली ट्रैन कौन सी है ?न्यू फरक्का जंक्शन और हावड़ा जंक्शनके बीच सबसे तेज़ चलने वाली ट्रैन है न्यूलपाईगुड़ी हावड़ा शताब्दी (12042) जिसका चलने का समय है 09.23 और यह ट्रैन चलती है on सिवाय रवि. और ये 293 किलोमीटर की दूरी 04.22 घंटे में तय करती है .
|